जशपुर : रास्ते में हुआ प्रसव, 108 एंबुलेंस स्टाफ ने निभाया मां का फर्ज, बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध करनें परिजनों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार 

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 7 सितंबर/ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निर्देशानुसार जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर किया जा रहा है। इसके साथ ही मरीजों को तत्काल एम्बुलेंस मुहैया कराया जा रहा है। इसी कड़ी में आज 108 एंबुलेंस की स्टाफ नर्स श्रीमती रीना बैरागी ने अपनी सूझबूझ से एंबुलेस में सफलता पूर्वक प्रसव कराया है। प्रसव उपरांत उन्हे एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी मनोरा ले जाया गया।

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आस्था से कॉल आया की एक गर्भवती मां प्रसव पीड़ा में है और उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।जिनको लाने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सन्ना की एंबुलेंस गई थी। मरीज को जशपुर लाते समय अचानक से रास्ते में ही अत्याधिक पीड़ा होनी लगी तो 108 एंबुलेंस स्टॉफ श्रीमती रीना एवं श्री अमन द्वारा एंबुलेंस में ही सावधानी पूर्वक सफल प्रसव कराया गया।

शिशु एवं जननी स्वस्थ है। जिसे सीएचसी मनोरा में भर्ती किया गया है। वहीं मरीज एवं उनके परिवार में मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को धन्यवाद देते हुए आभार जताया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!