गृहमंत्री अपराध कम होने का दावा कर रहे हैं और विधायक पुरंदर मिश्रा पत्र लिखकर बढ़ते अपराध रोकने की मांग कर रहे – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 07 सितंबर/ उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा के द्वारा अपराध रोकने के उपाय करने उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखने पर तंज करते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि गृह मंत्री विजय शर्मा प्रदेश में अपराध कम होने का दावा कर रहे हैं और उनके ही विधायक पुरंदर मिश्रा राजधानी में बढ़ते अपराध को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव को पत्र लिखकर अपराध नियंत्रित करने सीसीटीवी लगाने की मांग कर रहे हैं।

भाजपा सरकार में राजधानी अपराधधानी बन चुका है। हत्या, बलात्कार, सामूहिक बलात्कार चाकू बाजी, लूटपाट, अपहरण, ठगी, छेड़छाड़ की घटनाएं रोज हो रही है। अस्पताल में चिकित्सक और स्कूल में बच्चियां सुरक्षित नहीं है। महिलाएं बाजार जाने से डर रही है।सूर्यास्त से पहले लोग सुरक्षित घर पहुंचने के लिए भगवान से विनती करते हैं हर वर्ग स्वयं और अपने परिजनों की सुरक्षा की चिंता को लेकर भयभीत है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विधायक पुरंदर मिश्रा के पहले पूर्व मंत्री एवं सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विधायक राजेश मूणत ने भी राजधानी और प्रदेश में हो रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर विधानसभा में जवाब तलब किए थे नाराजगी जाहिर किए थे और यहां तक कहे थे कि गृह मंत्री से गृह विभाग नहीं संभाल रहा है, अपराध नियंत्रित नहीं कर पा रहे हैं तो वह इस्तीफा दे दें।

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक प्रदेश में घट रहे आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए आवाज उठा रही है कांग्रेस जब आवाज उठाती है तो गृह मंत्री झूठे आंकड़े प्रस्तुत करके आपराधिक घटनाओं का कम होने का दावा करते हैं और खुद की हाथ से खुद की पीठ थपथपाते हैं।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान हर वर्ग खुद को सुरक्षित महसूस करता था आमजन निश्चित होकर अपने दिनचर्या के कार्यों को करते थे अपराधियों पर कार्यवाही होती थी उन्हें सजा मिलती थी अब तो पीड़ित को एफआईआर दर्ज कराने के लिए आंदोलन करना पड़ता है अपराधी को बचाने के लिए पूरा सिस्टम काम करता हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!