24 वीं राज्य स्तरीय शाला खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ के अवसर पर सांसद महेश कश्यप ने कहा – जीवन में खेल का विशेष महत्व है, पढ़ाई के साथ खेलकूद भी जरूरी

Advertisements
Advertisements

हारजीत खेल का हिस्सा है खेल भावना का परिचय दें खिलाड़ीविधायक किरण देव

समदर्शी न्यूज़ जगदलपुर 8 सितंबर/ 24 वीं राज्य स्तरीय शाला खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ रविवार को धरमपुरा स्थित क्रीड़ा परिसर में सांसद श्री महेश कश्यप, विधायक श्री किरण देव की आतिथ्य में किया गया। शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद महेश कश्यप ने कहा जीवन में खेल का विशेष महत्व है पढ़ाई के साथ-साथ शारीरिक – मानसिक विकास के लिए खेलकूद भी जरूरी है। उन्होंने जगदलपुर में राज्य स्तरीय खेलकूद का आयोजन के लिए शासन का आभार करते हुए प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी बच्चों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में विधायक किरण देव ने कहा कि सभी बच्चे खेल भावनाओं के साथ खेल का आनंद लें। हार जीत खेल का हिस्सा है, हारने वाले निराश न हो अगली बार जब भी मौक़ा लगे अपना बेहतर प्रदर्शन करें और खिलाड़ी खेल भावनाओं का परिचय दें। सभी बच्चे अपना लक्ष्य निर्धारित कर जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश करें।कार्यक्रम को महापौर श्रीमती सफीरा साहू ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप, पूर्व विधायक लच्छू राम कश्यप, पार्षद श्री संजय पांडेय, योगेंद्र पांडे , जनप्रतिनिधि श्रीनिवास मद्दी, जिला शिक्षा अधिकारी बलिराम बघेल, बीईओ मानस सिंह भारद्वाज एवं अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे । कार्यक्रम का शुरुआत सर्वप्रथम मां सरस्वती के छायाचित्र पर माल्यार्पण एवं दीप जलाकर की गई। साथ ही अतिथियों के द्वारा प्रतियोगिता में शामिल होने पहुँचे पांच संभाग से आए स्कूली बच्चों द्वारा आकर्षक मार्च पास्ट कर सलामी दी। इसके अलावा जगदलपुर के स्कूलों के बच्चों के द्वारा आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!