CRIME NEWS : जंगल में नदी किनारे मिला सिर  कटा शव, कुनकुरी थाना क्षेत्र में सनसनीखेज हत्याकांड, पुलिस पहुँची घटना स्थल,  कर रही है गहन जांच.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ कुनकुरी 12 सितंबर / जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में हुई एक नृशंस हत्या ने पूरे इलाके को दहला दिया है। श्रीनदी जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इस घटना ने क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है और पुलिस ने घटना स्थल पहुँच कर मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक का शरीर जंगल में पड़ा हुआ था और उसका सिर धड़ से अलग था। मृतक के शरीर पर भगवा रंग का बनियान था और उसके बाएं हाथ में एक टैटू के रूप में रिंग का निशान था। ये विवरण मृतक की पहचान में मददगार साबित हो सकते हैं। प्रत्यक्षदर्शी दिलीप राम, जो लाश के आसपास सबसे पहले पहुंचे थे, ने बताया, “मृतक के शरीर पर भगवा रंग का बनियान था और उसके बाएं हाथ में एक टैटू के रूप में रिंग का निशान था। ऐसा लगता है कि उसे पहले सड़क से घसीटकर जंगल में लाया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या की गई।”

सूचना मिलते ही कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके को सील कर दिया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है ताकि घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए जा सकें। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि हत्या को बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है। पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान और हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए गहन जांच कर रही है।

पुलिस अभी तक मृतक की पहचान नहीं कर पाई है, लेकिन प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि यह हत्या व्यक्तिगत दुश्मनी या किसी पुरानी रंजिश के कारण हुई हो सकती है। मृतक के शरीर पर मिले निशान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि हत्यारा अपनी पहचान छुपाने की कोशिश कर रहा था।

इस घटना ने पूरे क्षेत्र में दहशत का वातावरण पैदा कर दिया है। स्थानीय लोग डरे हुए हैं और पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे जल्द ही इस मामले का खुलासा कर देंगे। पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!