भीषण वर्षा से प्रभावित ग्रामों का दौरा : विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने त्वरित राहत कार्यों के दिए निर्देश !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ राजनांदगांव, 12 सितंबर / हाल ही में हुई भीषण वर्षा के उपरांत ग्राम धामनसरा, हल्दी और मोहड़ में बाढ़ जैसी स्थिति निर्मित हो गई थी, जिससे वहां के निवासियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ा। आज माननीय छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष, डॉ. रमन सिंह ने इन क्षेत्रों का दौरा कर स्थिति का अवलोकन किया और प्रभावित ग्रामीणों से संवाद कर उनकी समस्याओं को गहराई से समझा।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह

ग्राम धामनसरा के दौरे के दौरान डॉ. रमन सिंह ने प्रशासन को तुरंत राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए और कहा कि इस संकट की घड़ी में सरकार ग्रामीण भाइयों-बहनों के साथ खड़ी है, उनकी हर संभव मदद की जाएगी ताकि जीवन जल्द से जल्द सामान्य हो सके। उन्होंने प्रभावित परिवारों को आश्वासन दिया कि सरकार और प्रशासन हर जरूरी कदम उठाएंगे। इसके बाद उन्होंने ग्राम हल्दी का दौरा कर वहां के निवासियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना।

डॉ. रमन सिंह ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि बारिश के कारण जिन भी लोगों को नुकसान हुआ है, उन्हें त्वरित सहायता उपलब्ध कराई जाए, ताकि स्थिति को जल्द से जल्द सामान्य किया जा सके। प्रभावित क्षेत्रों में चल रहे राहत और पुनर्वास कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है और डॉ. रमन सिंह ने व्यक्तिगत रूप से सुनिश्चित किया कि कोई भी प्रभावित परिवार बिना मदद के न रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!