हत्या के प्रयास के प्रकरण में सरगुजा पुलिस की त्वरित कार्यवाही : भैंस चरा कर जंगल से लौट रही महिला पर प्राणघातक हमला करने का आरोपी किया गया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर, 16 सितंबर / सरगुजा पुलिस द्वारा गंभीर अपराधों में संलिप्त आरोपियों पर लगातार सख़्ती से कार्यवाही कर धरपकड़ की जा रही हैं, इसी क्रम में प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थिया निशा कोर्राम साकिन हरिहरपुर थाना उदयपुर द्वारा दिनांक 15 सितंबर 2024 को थाना उदयपुर आकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि घटना दिनांक 15 सितंबर 2024 के शाम को प्रार्थिया की माँ लक्ष्मनिया भैंस चराने जंगल गई थी, जो बाद शाम भैंस चराकर वापस घर आ रही थी, इसी दौरान गाँव के मधु कोर्राम के द्वारा प्रार्थिया की माँ लक्ष्मनिया को टांगी से सर, कन्धा एवं गला में मारपीट कर गंभीर चोट कारित किया गया हैं, मामले में प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना उदयपुर में अपराध क्रमांक 206/24 धारा 109 बी.एन.एस. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा प्रार्थी एवं मामले के गवाहों का कथन लेकर घटना-स्थल निरीक्षण कर मामले के आरोपी मधु कोर्राम की घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया। आरोपी द्वारा अपना नाम मधु कोर्राम उम्र 27 वर्ष साकिन हरिहरपुर थाना उदयपुर का होना बताया गया, आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ किये जाने पर बताया कि घटना दिनांक को लक्ष्मनिया आरोपी को उसके बीमार पिता का ईलाज ना कराने एवं ईलाज कराने के बाद भी पिता के ना बचने की बात बोल रही थी, जिस बात पर आरोपी नाराज होकर आवेश में आकर घटना कारित किया जाना स्वीकार किया हैं। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त टांगी जप्त किया गया हैं। आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!