ट्रेलर से डीजल और बैटरी चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार : बीस लीटर डीजल और दो बैटरी बरामद, कार्यवाही कर भेजा गया रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 20 सितंबर / पुसौर पुलिस ने 14 अगस्त को ग्राम कठली में एक ट्रेलर से डीजल और 02 बैटरी चोरी करने के मामले को सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोहित बंजारे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने लगातार जांच करते हुए मुखबिरों की मदद से चोरी में शामिल आरोपियों की पहचान की। क्षेत्र में संदिग्धों से पूछताछ और निगरानी के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की।

प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 15 सितंबर 2024 को रिपोर्टकर्ता गुलशन छत्तर द्वारा थाना पुसौर में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसके ट्रेलर वाहन (क्रमांक CG 13 AV 8050) से 120 लीटर डीजल और 02 बैटरी चोरी हो गई है। घटना 14 अगस्त की शाम की है, जब रिपोर्टकर्ता ने अपना ट्रेलर ग्राम कठली में सड़क किनारे खड़ा कर दिया और खाना खाने के लिए अपने घर ग्राम रनभांठा चला गया। जब वह रात करीब 09:00 बजे वापस लौटा, तो देखा कि ट्रेलर की बैटरी और डीजल गायब थे। इस पर थाना पुसौर में अज्ञात आरोपी पर अपराध क्रमांक 214/2024 धारा 303(2) बीएनएस के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक रोहित बंजारे द्वारा मामले की जांच शुरू की गई। मुखबिर की सूचना पर ग्राम कठली के नूतन यादव और चंदन निषाद को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया, जिसमें उन्होंने ट्रेलर से 02 बैटरी और 20 लीटर डीजल चोरी करने की बात स्वीकार की। आरोपियों से 02 बैटरी और 20 लीटर डीजल बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में (1) नूतन कुमार यादव पिता स्व. पदम लोचन यादव उम्र 30 वर्ष निवासी पुसौर और (2) चंदन निषाद पिता स्व. चूडामणी निषाद उम्र 24 वर्ष निवासी कठली, शामिल हैं। दोनों आरोपियों को आज दिनांक 20 सितंबर 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। इस मामले की जांच में निरीक्षक रोहित बंजारे, सहायक उपनिरीक्षक मनमोहन बैरागी, सहायक उपनिरीक्षक उमाशंकर विश्वाल और आरक्षक ओशनिक विश्वाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!