जशपुर में मोटर साइकिल चोरी का पर्दाफाश : सूरजपुर और जशपुर में चोरी की वारदातें करने वाला आरोपी सहयोगी के साथ गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में जेल.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 24 सितंबर / पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री शशि मोहन सिंह के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में लगातार अवैध कारोबार एवं अपराधियों के विरुद्ध जशपुर पुलिस द्वारा प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में आज थाना कांसाबेल पुलिस द्वारा थाना कांसाबेल के स्थायी वारंटी जिसे चोरी के मामले में पूर्व में भी गिरफ्तार किया जा चुका है, उसे पकड़ने में सफलता प्राप्त करते हुए, आरोपी वारंटी अजय सिंह मरावी के पास से एक मोटर सायकल होण्डा साईन बिना नंबर का भी बरामद हुआ, जिसके बारे में पूछताछ करने पर अजय मरावी ने बताया कि उक्त मोटर सायकल को उसने सूरजपुर जिला से चोरी किया है। आरोपी से बारीकी से पूछताछ करने पर एक अन्य मोटर सायकल अम्बिकापुर से चोरी करना बताया, जिसे अपने साथी आनंद पाल के घर में रखना बताया। आरोपी के बताये अनुसार आनंद पाल के घर खुटेरा थाना कांसाबेल से भी दबिश देकर एक मोटर सायकल होण्डा साईन बिना नंबर का बरामद किया गया एवं आनंद पाल को अभिरक्षा में लिया गया।

आरोपी अजय कुमार मरावी द्वारा जशपुर, अम्बिकापुर, सूरजपुर क्षेत्र में कई मोटर सायकल चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है बताया एवं चोरी किये मोटर सायकल को अपने साथी आनंदपाल की सहायता से जशपुर में आम लोगों को बिक्री कराने का कार्य करता है। उक्त आरोपी अजय सिंह मरावी उम्र 37 वर्ष साकिन खडगवाकला थाना प्रतापपुर जिला सूरजपुर (छ.ग.) एवं आनंद पाल उम्र 41 वर्ष साकिन खुटेरा थाना कांसाबेल जिला जशपुर के विरूध्द थाना कांसाबेल में धारा 303 बीएनएस /35(1) (ई) बीएनएसएस के अंतर्गत इस्तगासा तैयार कर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। स्थायी वारंटी अजय सिंह मरावी को उसके विरूध्द थाना कांसाबेल में दर्ज अपराध क्रमांक 178/2021 धारा 379 भादवि के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!