सर्व ब्राह्मण युवक-युवती परिचय सम्मेलन : वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा बिलासपुर, विभिन्न ब्राह्मण संगठनों के पदाधिकारियों एवं सदस्यों की आयोजित हुई एक संयुक्त बैठक.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 25 सितंबर / वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरशन एवं सर्व ब्राह्मण युवा परिषद के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 1 दिसंबर 2024 को रायपुर में होने वाले सर्व ब्राह्मण युवक युवती परिचय सम्मेलन के आयोजन के सिलसिले में वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद ओझा के साथ एक प्रतिनिधि मंडल सभी जिलों में दौरा कर आयोजन को सफल बनाने हेतु ब्राह्मण संगठन के पदाधिकारियो से संपर्क कर रहे हैं, इसी कड़ी में फेडरेशन के एक प्रतिनिधि मंडल का बिलासपुर आगमन हुआ।

बैठक में वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद ओझा ने आयोजन से संबंधित समस्त महत्वपूर्ण जानकारियां एवं कार्यक्रम की रूपरेखा से उपस्थित विप्र जनों को अवगत कराया एवं आयोजन को सफल बनाने हेतु बिलासपुर के विप्र समाज से कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने एवं ब्राह्मण समाज के विवाह योग्य युवक-युवति के बड़ी संख्या में पंजीयन करने हेतु प्रोत्साहित करने की अपील की।

पूर्व विधायक श्री चंद्रप्रकाश वाजपेई ने भी बैठक में उपस्थित समस्त विप्रजनों से आयोजन में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। बैठक के आयोजक श्री रेखेंन्द्र तिवारी ने भी उपस्थित विप्रजनों को संबोधित करते हुए इस सामाजिक आयोजन को ब्राह्मण समाज के हित में सार्थक एवं सराहनीय बताते हुए अधिक से अधिक समर्थन देते हुए बड़ी संख्या में युवाओं को जोड़ने की अपील की।

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक श्री चंद्र प्रकाश बाजपेई, कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के संरक्षक श्री राम प्रसाद शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष श्री बीके पांडे, सरयूपारी समाज के अध्यक्ष श्री रमेश मिश्रा, कान्यकुब्ज समाज के कोषाध्यक्ष श्री प्रभात मिश्रा, आर्यावर्त ब्राह्मण महासभा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश तिवारी, आर्यावर्त ब्राह्मण महासभा की महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती शोभा त्रिपाठी, वर्ल्ड ब्राह्मण फेडरेशन के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती नमिता शर्मा, सरयूपारी समाज के सचिव श्री कृष्ण कुमार द्विवेदी इत्यादि ने भी अपने विचार रखें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!