जांजगीर-चाम्पा : रेत घाट विवाद में हत्या के प्रयास का फरार आरोपी राकेश यादव दो साल बाद गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जांजगीर-चाम्पा, 25 सितंबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 07 जनवरी 2022 को प्रार्थी मोती महतो के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि अपने साथी द्वारा रेत घाट नवापारा के भंडारण स्थल के कमरा में बातचीत कर बैठे थे, तभी आरोपी राकेश यादव एवं उसके अन्य साथियों के साथ आए और हाथ में डंडा और राड रखे थे और बोले की तुम लोगों को पूर्व में बताया गया है कि रेत का काम करना है तो एक लाख देना पड़ेगा। अभी के अभी दो हम लोग बार-बार मांगने नहीं आयेंगे बोल कर एक राय होकर मारपीट और तोड़फोड़ करने लगे और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट कर चोट पहुंचाए और पचास हजार रुपय को ले गए हैं। जिसकी रिपोर्ट पर थाना नवागढ़ में आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 04/22 धारा 307,147, 148, 149,386, 458,427 भादवि अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। पूर्व में प्रकरण के चार आरोपी गोविंदा यादव, उत्तम यादव, उमेश यादव, अजय यादव निवासी नवापारा को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है, प्रकरण के आरोपी राकेश यादव,  निवासी केवा फरार था, जिसकी लगातार पुलिस द्वारा पतासाजी की जा रही थी।

आरोपी राकेश यादव उम्र 35 साल निवासी केवा को मुखबिर की सूचना से पकड़ा गया, जिसको घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 24 सितंबर 2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक भास्कर शर्मा, महिला प्रधान आरक्षक 368 स्वाती गिरोल कर, आरक्षक जनक कश्यप, आरक्षक अनिल कुर्रे, आरक्षक कुलदीप खूंटे एवं थाना स्टफ का योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!