क्वांटीबायबल डाटा आयोग 7 सितंबर को दुर्ग औऱ राजनांदगांव के दौरे पर

Advertisements
Advertisements

आयोग के अध्यक्ष और सचिव दुर्ग और राजनांदगांव में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे

दुर्ग में पूर्वान्ह 11.30 बजे जिला पंचायत के सभाकक्ष में और राजनांदगांव में शाम 4:00 बजे सर्किट हाउस में आयोजित होगी बैठक 

रायपुर के जिला पंचायत के सभाकक्ष में 8 सितंबर को पूर्वान्ह 11:30 बजे होगी आयोग की बैठक

समदर्शी न्यूज़ रायपुर

राज्य शासन के निर्देशानुसार प्रदेश की जनसंख्या में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों का सर्वेक्षण कर क्वांटीबायबल डाटा एकत्र करने के लिए गठित क्वांटीबायबल डाटा आयोग 7 सितम्बर मंगलवार को दुर्ग और राजनांदगांव के दौरे पर रहेगा।

आयोग के सचिव से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वांटीबायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष और सचिव रायपुर से सवेरे 10.30 बजे रवाना होंगे और दुर्ग पहुंचकर वहां जिला पंचायत के सभाकक्ष में पूर्वान्ह 11.30 बजे अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे।

बैठक के बाद क्वांटीबायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष और सचिव दुर्ग से अपरान्ह 3 बजे राजनांदगांव के लिए रवाना होंगे और राजनांदगांव पहुंचकर वहां 4 बजे सर्किट हाउस में अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे। आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव बैठक के बाद राजनांदगांव से शाम 5 बजे रवाना होकर रात्रि 7 बजे रायपुर लौट आएंगे।

अगले दिन 8 सितंबर को क्वांटीबायबल डाटा आयोग के अध्यक्ष और सचिव रायपुर के जिला पंचायत के सभाकक्ष में पूर्वान्ह 11.30 बजे अन्य पिछड़ा वर्ग एवं आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के संगठनों एवं प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में शामिल होंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!