जशपुर : सड़क हादसे में घायल महिला को एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने अपनी गाड़ी में बिठाकर पहुंचाया अस्पताल, जशपुर पुलिस का मानवीय चेहरा आया सामने

Advertisements
Advertisements

महिला की हालत अब स्थिर, थाना नारायणपुर क्षेत्र के ग्राम भेलवांटोली की निवासी है महिला

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 4 अक्टूबर/ आज प्रातः लगभग 10 बजे एसडीओपी जशपुर चंद्रशेखर परमा अपने ड्राईवर रवि यादव एवं गनमेन के साथ कार्यालय के लिये आ रहे थे, इसी दौरान कलेक्टर बंगला तिराहा के पास एक वाहन चालक अपने वाहन को तेज गति से चलाते हुये एक महिला को ठोकर मार दिया, महिला घायल अवस्था में रोड के किनारे तड़प रही थी एवं उसके साथ छोटा बच्चा था। उक्त महिला को तत्काल एसडीओपी द्वारा स्वयं अपने वाहन में लेटाकर जिला अस्पताल जशपुर में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों की तत्परता से ईलाज करने पर महिला की हालत अब स्थिर है।

जशपुर पुलिस इन दिनों एसपी शशिमोहन सिंह के मार्गदर्शन में हर मामले में काफी सजग दिखाई दे रही है। एसडीओपी जशपुर ने घायल महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर समाज के लिए एक आदर्श उदाहरण भी पेश किया है। इसके पूर्व भी श्री परमा द्वारा पुलिस विभाग में कार्यरत प्रधान आरक्षक रत्नेश यदु के गम्हरिया में एक्सीडेंट होने पर तत्काल उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है, उक्त प्रधान आरक्षक के सिर में काफी चोंटे आई थी। उनकी इस मानवीयता और सेवा भावना की सराहना पूरे शहर में की जा रही है। यह घटना साबित करती है कि मानवता आज भी जिंदा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!