जशपुर जिले में कोविड संक्रमण से बचाव के लिए विद्यार्थी उत्साह से लगवा रहे टीके, 15 से 18 आयु वर्ग के स्कूली बच्चो का सतत किया जा रहा टीकाकरण

Advertisements
Advertisements

12वी का छात्र सुभाष ने जागरूकता का परिचय देते हुए बिना किसी डर के लगवाया टीका

सभी छात्र-छात्राओं को अनिवार्य रूप से टीका लगवाने एवं कोविड नियमों का पालन करने किया अपील

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. जिले में राज्य शासन के निर्देशानुसार 15 से 18 वर्ष के बच्चो का टीकाकरण 3 जनवरी 2022 से प्रारंभ किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा टीकाकरण हेतु कार्ययोजना तैयार कर आगामी तीसरी लहर को देखते हुए युद्धस्तर पर टीकाकरण किया जा रहा है। इस हेतु जिले के समस्त स्कूलों में शिक्षा विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के बेहतर समन्वय से लगातार छात्र-छात्राओं का टीकाकरण किया जा रहा है।

जशपुर के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी एम.जेड्.यू सिदद्की ने जानकारी देते हुए बताया कि जशपुर विकासखण्ड के विद्यार्थियों द्वारा उत्साह के साथ टीका लगवाया जा रहा है। इसी कड़ी में जशपुर विकास खण्ड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पतराटोली के कक्षा 12वी का छात्र सुभाष राम ने आज अपने जागरूकता का परिचय देते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु बिना किसी डर के अपना टीका लगवाया। छात्र सुभाष ने बताया की कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए  टीकाकरण एक प्रभावी माध्यम है। इससे हमारे शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता का विकास होगा। छात्र ने बताया की यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है। टीका का उनके शरीर मे  किसी प्रकार का प्रतिकूल प्रभाव नही पड़ा। सुभाष ने अपने सभी साथियों, सहपाठियों सहित 15 से 18 आयु वर्ग  के सभी छात्र-छात्राओं को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव अनिवार्य रूप से टीका लगवाने एवं कोविड अनुकूल व्यवहार का पालन करने की अपील की है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!