सुनने की दुनिया में लौटी मंदाकिनी : मुख्यमंत्री की पहल ने बदली जिंदगी

Advertisements
Advertisements

सीएम को धन्यवाद देते हुए मंदाकिनी ने कहा – जरूरतमंदों के लिए कैम्प कार्यालय एक आशा की किरण बन आई है

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 7 अक्टूबर/ मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बगिया कैम्प कार्यालय उम्मीदों का आशियाना बन गया है। कैंप कार्यालय से जरूरतमंद लोगों को हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराने का प्रयास निरंतर किया जा रहा है।

इसी कड़ी में जशपुर जिले फरसाबहार विकासखण्ड के मुखोल सुन्दुरू पंचायत निवासी श्रीमती मंदाकिनी यादव को मुख्यमंत्री श्री साय के पहल पर बगिया कैम्प कार्यालय से सुनने में असमर्थता की झुंझलाहट से मुक्त मिल गई है।

श्रीमती मंदाकिनी यादव ने बताया कि काफी समय से सुनने की समस्या से जूझ रही थी और कई अस्पतालों का चक्कर काट चुकी थी, लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। उन्होंने उम्मीद छोड़ दी थी। ऐसे समय में उन्हें मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के बारे में पता चला और कुछ उम्मीद के साथ सहायता के लिए आवेदन किया।

कैंप कार्यालय से उन्हें एक सुनने की मशीन दी गई। जिसके बाद मंदाकिनी अब स्पष्ट रूप से सुन सकती है। अब उन्हें सुनने में असमर्थता की झुंझलाहट से मुक्ति मिल गई है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि कैम्प कार्यालय वास्तव में हमारे जैसे लोगों के लिए एक आशा की किरण बन कर आया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!