थाना जांजगीर पुलिस की त्वरित कार्यवाही : लोन के किश्त के लाखों रुपए का गबन करने वाले फरार आरोपी को जिला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जांजगीर-चांपा, 7 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी नीरूपति बंजारा मैनेजर स्पंदन स्फूर्ति फाइनेंस लिमिटेड जांजगीर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि स्फूर्ति फाइनेंस बैंक में पूर्व में कार्यरत कर्मचारी के द्वारा बैंक के ग्राहकों के लोन की किश्त की राशि कुल 2,74,240/- रूपये को बैंक में जमा ना कर स्वयं गबन कर लिए हैं, जिसकी रिपोर्ट पर माननीय न्यायालय के आदेश पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध कायम कर विवेचना किया गया था।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए श्री विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा के निर्देशन में पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जा चुका है। प्रकरण के आरोपी अनिल कुमार नागेश उर्फ अनिल नागेसिया निवासी झगराखाड़ थाना गौरेला जो घटना दिनांक से फरार था, जिसकी लगातार पतासाजी की जा रही थी। जिसको अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेंद्र कुमार जायसवाल के कुशल मार्गदर्शन में आरोपी को दिनांक 07 अक्टूबर 2024 को पकड़ा गया, जिसको पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर अपने साथियों के साथ मिलकर जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 07 अक्टूबर 2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, प्रकरण में विवेचना जारी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!