राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के छत्तीसगढ़ दौरे की तैयारियां जारी : राज्यपाल के सचिव ने आवश्यक व्यवस्थाओं पर चर्चा के लिए बैठक की अध्यक्षता की

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 11 अक्टूबर // राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू के 25 और 26 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे से पहले राज्यपाल के सचिव श्री यशवंत कुमार ने राज्यपाल श्री रामेन डेका के निर्देशों के बाद आज राजभवन में आवश्यक व्यवस्थाओं की समीक्षा के लिए बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने जोर देकर कहा कि राष्ट्रपति के दौरे के लिए सभी तैयारियां निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार होनी चाहिए।

राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू एम्स रायपुर, एनआईटी रायपुर, आईआईटी भिलाई और छत्तीसगढ़ के पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमोरियल स्वास्थ्य विज्ञान एवं आयुष विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होंगी। सचिव श्री यशवंत कुमार ने अधिकारियों को प्रत्येक शैक्षणिक संस्थान में सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। रायपुर और दुर्ग जिला प्रशासन के साथ ही लोक निर्माण विभाग, नगर निगम, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और राज्य प्रोटोकॉल के अधिकारियों को भी सभी तैयारियां समय पर पूरी करने के निर्देश दिए गए। बैठक में राज्यपाल की संयुक्त सचिव श्रीमती हिना अनिमेष नेताम, पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. विवेक चौधरी और सभी संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!