नवरात्रि में महिलाओं की सुरक्षा में सराहनीय भूमिका के लिए शक्ति टीम को मिला सम्मान : वित्त मंत्री ने शक्ति टीम को शील्ड देकर किया सम्मानित…अधिकारियों ने भी की टीम के प्रयासों की प्रशंसा.

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 13 अक्टूबर / नवरात्रि पर्व के दौरान महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन में गठित “शक्ति” टीम ने अपने समर्पित और प्रभावी प्रयासों से सराहनीय भूमिका निभाई। 03 अक्टूबर को नवरात्रि के प्रारंभ के साथ ही महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों की इस विशेष टीम ने दुर्गा पंडालों और गरबा स्थलों पर निरंतर गश्त कर असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी, जिससे महिलाएं निडर होकर नवरात्रि और विजयादशमी का पर्व मना सकीं। 

टीम की समर्पित सेवा और उत्कृष्ट कार्य को मान्यता देते हुए चंद्र नगर कला और संस्कृति मंच के दुर्गा आयोजन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ शासन के वित्त मंत्री श्री ओ.पी. चौधरी द्वारा “शक्ति” टीम के सदस्यों को शील्ड प्रदान कर उनका उत्साहवर्द्धन किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल और अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी टीम के प्रयासों की भूरी-भूरी प्रशंसा की। 

error: Content is protected !!