सिटी कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्यवाही : दुर्गा विसर्जन के दौरान अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार… किसी घटना को अंजाम देने की थी योजना…. आर्म्स एक्ट में की गई कार्यवाही.

बिलासपुर. 14 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14 अक्टूबर को मुखबीर के मोबाईल पर सूचना मिली थी कि एक लड़का ज्वाली नाला मेन रोड के पास अपने पेंट के जेब में बटनदार चाकू लेकर घूम रहा है, जिसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह, उप पुलिस अधीक्षक (शहर) श्री उमेश कश्यप एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री अक्षय प्रमोद साबद्रा (भा.पु.से.) को दी गई।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार थाना सिटी कोतवाली से थाना प्रभारी निरीक्षक एस.आर. साहू एवं हमराह स्टॉफ जो दुर्गा विसर्जन ड्यूटी में लगे थे, के साथ ज्वाली नाला के सामने मेन रोड के पास पहुंचा, जहां घेराबंदी कर सूचना के आधार पर यश गुप्ता को पकडा गया। जिनके पास लोहे का बटनदार चाकू 01 नग मिला, जिनके कब्जे में रखने के संबंध में धारा 94 बी.एन.एस.एस के नोटिस दस्तावेज पेश करने हेतु दिया गया. नोटिस पर कोई दस्तावेज नहीं होना बताया गया, लोहे का बटनदार चाकू को समक्ष गवाहों के मुताबिक जप्ति पत्रक के जप्त कर वीडियोग्राफी किया गया है। आरोपी का कृत्य अपराध धारा 25 आर्म्स एक्ट का घटित करना पाये जाने से उसके विरूद्ध अपराध क्रमांक – 450 / 24 धारा 25 आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गई है।

error: Content is protected !!