गिधपुरी में हत्याकांड : चरित्र शंका में पति ने पत्नी को कैंची और पत्थर से मार कर की हत्या…पुलिस ने किया गिरफ्तार…भेजा जेल.

बलौदाबाजार-भाटापारा, 15 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 14 अक्टूबर 2024 को पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम जुनवानी पुराना पत्थर खदान के पास एक महिला मृतिका ज्योति रात्रे की हत्या कर दी गई है। साथ में यह भी पता चला कि उक्त महिला की हत्या उसके आरोपी पति धीरज रात्रे द्वारा प्राणघातक हमला कर की गई है। जिसकी सूचना पर थाना गिधपुरी में अपराध क्रमांक 113/2024 धारा 103(1) बीएनएस पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना गिधपुरी पुलिस द्वारा सर्वप्रथम घटना-स्थल पहुंच संपूर्ण इलाके का सूक्ष्म निरीक्षण किया गया। घटना-स्थल से एक कैंची, एक टूटा हुआ हथौड़ा, खून लगा पत्थर, मृतिका का सामान एवं एक मोटर साइकिल क्रमांक CG 22 U 7915 मिला, जिसे विधिवत जप्त किया गया है। प्रकरण में गवाहों से पूछताछ एवं परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपी पति धीरज रात्रे को हिरासत में लिया गया, जिससे पूछताछ करने पर पत्नी को मायके छोड़ने के लिए मोटर साइकिल के माध्यम से जाते हुए चरित्र-शंका पर कैंची, हथौड़ा एवं पत्थर आदि से अपनी पत्नी पर गंभीर वार कर उसकी हत्या करना स्वीकार किया गया। प्रकरण में आरोपी को आज दिनांक 14 अक्टूबर 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने की प्रक्रिया की जा रही है।

error: Content is protected !!