जशपुर में सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक : मधेश्वर नेचर कैम्प में होगी, कलेक्टर-एसपी ने तैयारियों का लिया जायजा, अतिथियों के लिए विशेष व्यवस्था, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

जशपुर, 15 अक्टूबर/ जशपुर जिले में 21 अक्टूबर को आयोजित होने वाली सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक हेतु जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। इसके लिए मंगलवार को कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने मयाली स्थित मधेश्वर नेचर कैम्प में तैयारियों का जायजा लिया। जिसमें कलेक्टर ने प्राधिकरण की बैठक में आये अतिथियों के लिए बैठक को यादगार बनाने के लिये मधेश्वर पहाड़ एवं मयाली डैम के मनमोहक प्राकृतिक सौंदर्य के साथ पारम्परिक व्यंजनों के कलेवर के स्वादिष्ट खाने की व्यवस्था करने एवं पारम्परिक रीति रिवाजों से स्वागत करने को कहा।

कलेक्टर ने अतिथियों के लिए बैठक व्यवस्था, मंच एवं विभागीय प्रदर्शनी की व्यवस्था का अवलोकन करते हुए अतिथियों के नौकायन हेतु प्रयुक्त होने वाले नावों की उपयुक्त टेस्टिंग करने तथा राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) के दल को डैम का निरीक्षण कर अवसर पर तैनात रखने को कहा। उन्होंने सभी अतिथियों के बैठक एवं खाने की उत्तम व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए सभी स्थानों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात करने तथा सुरक्षा हेतु बैरिकेटिंग एवं सुरक्षा जांच करने को कहा।इस अवसर पर डीएफओ जितेंद्र उपाध्याय, अपर कलेक्टर प्रवीण कुमार साहू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सोनी सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!