प्रदेश सरकार औऱ राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस की पोल भाजपा अध्यक्ष द्वारा लिखे पत्र से खुल चुकी हैं जिसे कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान प्रमाणित करता हैं, लगातार पत्र लिखने और राजनीतिक रोटी सेकने वालों के पेट में क्यों मरोड़ उठ रहा हैं-नलिनीश ठोकने

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे के बयान पर पलटवार किया हैं। उन्होंने कहा कि लगातार पत्र लिखने और राजनीतिक रोटी सेकने वालों के पेट में क्यों मरोड़ उठ रहा हैं? छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर कांग्रेस के तमाम नेता 3 वर्ष से पत्रजीवी बने अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे हैं, आज छत्तीसगढ़ सरकार औऱ कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस की पोल भाजपा अध्यक्ष द्वारा लिखे पत्र से खुल चुकी हैं जिसे कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का बयान प्रमाणित करता दिख रहा हैं।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने कहा कि 10 लाख युवाओं के बेरोजगारी भत्ते के वादे से साफ मुकर रही कांग्रेस अब क्या राहुल गांधी को पुनः बुला कर इस वादे से मुकरने का साहस दिखाएगी? यदि राहुल जी की उपस्तिथि में भी कांग्रेस विधानसभा चुनाव में किए अपने तमाम वादों से मुकर भी जाये तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी क्योंकि चुनावी वादा करना और सत्ता प्राप्ति के बाद मुकरना यही कांग्रेस का इतिहास रहा हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!