विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की अनुशंसा से राजनांदगांव को मिली जीर्णोद्धार कार्यों की सौगात : जीर्णोद्धार कार्यों से 26 विद्यालयों का होगा कायाकल्प.

राजनांदगांव, 18 अक्टूबर / विधानसभा अध्यक्ष और राजनांदगांव विधायक डॉ. रमन सिंह की अनुशंसा पर राजनांदगांव के अंजोरा, धर्मापुरा, नंदई वार्ड नंबर 49, परमालकसा, पार्रीखुर्द और पेंड्री के पूर्व माध्यमिक शाला में जीर्णोद्धार कार्य सहित पार्रीखुर्द के प्राथमिक शाला में जीर्णोद्धार कार्य के लिए 19 लाख 89 हजार रुपए स्वीकृत किए गए हैं।

इसके साथ ही पूर्व माध्यमिक शाला रीवागहन, प्राथमिक शाला अंजोरा, प्राथमिक शाला आशानगर, प्राथमिक शाला बागतराई, प्राथमिक शाला बापू स्टेशनपारा, प्राथमिक शाला बरगा में जीर्णोद्धार कार्य के लिए 19 लाख 34 हजार रुपए की स्वीकृति। प्राथमिक शाला बेलटिकरी, प्राथमिक शाला भर्रेगांव, प्राथमिक शाला धनगांव, प्राथमिक शाला फरहद, प्राथमिक शाला गौरीनगर, प्राथमिक शाला जंगलेसर और प्राथमिक शाला खैरा में जीर्णोद्धार कार्य के लिए 18 लाख 94 हजार रुपयों की स्वीकृति के साथ ही प्राथमिक शाला खुटेरी, प्राथमिक शाला कुम्भालोरी, प्राथमिक शाला मोखला, प्राथमिक शाला पार्रीकला में जीर्णोद्धार कार्य के लिए 11 लाख 91 हजार रुपए की स्वीकृति और प्राथमिक शाला शंकरपुर और प्राथमिक शाला सोमानी में जीर्णोद्धार कार्य के लिए 11 लाख 33 हजार रुपए को शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई है।

error: Content is protected !!