पहले वार्डों को 4 लाख के कार्यों के लिए लगाने पड़ते थे चक्कर, अब 4 करोड़ के कार्य हो रहे सांय-सांय – उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन

वार्ड क्रमांक 16 के जोगियाडेरा में 45 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन कार्यक्रम

रायपुर, 19 अक्टूबर 2024/ वार्डों को विकास के लिए बीते कुछ वर्षों में खूब इंतज़ार करना पड़ा, स्थिति ये थी की वार्डाे को 4 लाख के कार्य के लिए महीनों तक चक्कर लगाने पड़ते थे, लेकिन आज 4 करोड़ के कार्य सांय-सांय स्वीकृत भी हो रहे हैं, और तेज़ी से प्रारंभ कर पूर्ण भी किए जा रहे हैं। उक्त बातें वाणिज्य उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने  कोरबा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 16 कोहड़िया के जोगियाडेरा में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के आसंदी से कही। मंत्री श्री देवांगन ने इस दौरान कोरबा के वॉर्ड क्रमांक 16 में 45 लाख रूपए के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया।

मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के नेतृत्व में शहरों में भी चहूमुखी विकास हो रही हैं। अब श्री साय सरकार में शहरवासियों को छोटे-मोटे कामों को लिए इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के बीते 10 महीने में शहरों के विकास के लिए 250 करोड़ रूपए से अधिक की राशि निगमों को जारी किए गए है। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि सहित वार्डवासी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

error: Content is protected !!