पत्थलगांव में सनसनीखेज मामला : नाबालिग ने दिव्यांग पर किया जानलेवा हमला…पेट्रोल छिड़क कर माचिस से जला कर किया आग के हवाले… थाना पत्थलगांव तत्परतापूर्वक कर रही कार्यवाही.

जशपुर/कुनकुरी, 23 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी प्रकाश राठिया उम्र 36 वर्ष निवासी बुढाडांड़ (बंगलापारा) थाना पत्थलगांव ने दिनांक 22 अक्टूबर 2024 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका मंझला भाई प्रेमसाय राठिया उम्र 24 वर्ष जो जन्म से बोल नहीं पाता है, दिव्यांग है, वह दिनांक 17 अक्टूबर 2024 को ग्राम डुडुंगजोर में नाटक देखने गया था और अपने रिश्तेदार के यहाँ ग्राम डुडुंगजोर में रुक गया था।

दूसरे दिन दिनांक 18 अक्टूबर 2024 को शाम करीबन 05:00 बजे उसका भाई शराब के नशे में देवकरण राठिया के दुकान के सामने पेशाब कर दिया और वहीं सो गया था, जिस कारण से एक नाबालिग नशे की हालत में गुस्से में आकर जान से मारने के नियत से इसके भाई प्रेमसाय राठिया के शरीर में पेट्रोल छिड़क कर माचिस मार कर आग लगा कर जला दिया। आग में झुलस जाने से प्रार्थी के भाई प्रेमसाय राठिया के सीना, पेट, कमर, पीठ, दोनों हांथ, कंधा, गर्दन, दाहिने कान, दाहिने गाल में जल कर चमड़ी निकल गया है। स्थिति नाजुक होने से मेकाहारा अस्पताल रायपुर में भर्ती कर ईलाज कराया जा रहा है। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में धारा 109 (1) BNS का अपराध घटित होना पाये जाने से आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है, वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!