मुख्यमंत्री श्री साय ने सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण बैठक के सफल आयोजन पर अधिकारियों को किया सम्मानित

जशपुर, 23 अक्टूबर 2024/ सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक ने साबित किया है कि यह बैठक आगे चलकर सरगुजा क्षेत्र में विकास को नया मकाम दिलाने में एक अहम भूमिका निभाएगा। इसका पहला अनुमान तो प्राधिकरण का बजट में 25 करोड़ रुपये की वृद्धि से 75 करोड़ रुपये होने से लगाया जा सकता है। इसके साथ ही क्षेत्र के विकास के लिए बैठक में किए गए कई अहम फैसलों से आने वाले समय में क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी और कई वर्षों तक क्षेत्र को इसका सकारात्मक परिणाम मिलता रहेगा।

बैठक के सफल आयोजन एवं सफल परिणामों को देखते बुधवार को मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती कौसल्या साय द्वारा बैठक की उत्तम व्यवस्था हेतु जिला प्रशासन के अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह के द्वारा की गई तैयारियों के लिए सराहना करते हुए अन्य अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र एवं मधेश्वर की अनुपम छटा की प्रतिकृति प्रदान करते हुए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर प्रदीप कुमार साहू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी, एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी, नंदजी पाण्डेय, प्रशांत कुमार कुशवाहा, एसडीओपी विनोद मंडावी, डिप्टी कलेक्टर विश्वास राव मस्के, हरिओम द्विवेदी, ऋतुराज सिंह बिसेन, उप पुलिस अधीक्षक सुरक्षा विजय सिंह राजपूत सहित अन्य अधिकारियों को सम्मानित किया गया।

error: Content is protected !!