सरकारी संपत्ति नीलाम हो रही है क्या यही है कांग्रेस का छतीसगढ़ मॉडल, कांग्रेस सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन से छतीसगढ़ बर्बादी की कगार पर : डॉ.रमन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार जिस छत्तीसगढ़ मॉडल की बड़ी-बड़ी डींगें हाँककर सियासी लफ़्फ़ाजी कर रही है, उसका काला सच आख़िरकार सामने आ गया है। डॉ. सिंह ने कर्ज़ नहीं चुकाने पर नया रायपुर में सरकारी सम्पत्तियों को बैंक द्वारा कब्जे में लिए जाने के मामले में कहा कि इससे साफ़ है कि कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार का छत्तीसगढ़ मॉडल गर्त में जा रहा है।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि प्रदेश को कर्ज़ के दलदल में आकंठ धँसाने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार का कार्यकाल किसी कलंक-कथा से कम नहीं है। प्रदेश की भूपेश-सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन और ‘ऋणम् कृत्वा, घृतम् पिबेत्’ की लत के चलते कल को विधानसभा, मंत्रालय, चौक-चौराहों के साथ छत्तीसगढ़ महतारी भी गिरवी हो जाएगी। डॉ. सिंह ने कहा कि कर्ज़ पर कर्ज़ लेकर इस सरकार ने छत्तीसगढ़ को कंगाली के मुहाने पर ला खड़ा किया है और अब हालत यह है कि कर्ज़ चुकाने के लिए यह सरकार और ज़्यादा कर्ज़ ले रही है।

डॉ रमन सिंह ने कहा हज़ादों करोड़ो का कर्जा लेकर सरकार उसे उपयोगी तरीके से खर्च नही कर पा रही ,वो करोड़ो के नुकसान में चल रहे मेडिकल कॉलेज खरीद रही है,यही कारण है कि कर्ज चुकाने के भी सरकार के पसीने छूट रहे है और सरकारी संपत्ति की नीलामी की स्थिति आ गयी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!