क्या मुख्यमंत्री यूपी में छत्तीसगढ़ का शराब मॉडल दिखा रहे हैं, बेरोजगारी भत्ते पर विश्वासघात भूपेश मॉडल है – भाजपा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उत्तर प्रदेश में छत्तीसगढ़ मॉडल को अपनाने की बात कहने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश की जनता को छत्तीसगढ़ का शराब मॉडल अपनाने की बात कर रहे हैं ।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि बिहार और असम की जनता ने छत्तीसगढ़ के मॉडल को क्यों रिजेक्ट किया और यही हाल उत्तर प्रदेश में होने वाला है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा की बड़े आश्चर्य कीक्या बात है कि जो मुख्यमंत्री अपने प्रदेश की जनता को संतुष्ट नहीं कर पा रहा है वह उत्तर प्रदेश में जाकर जनता को सब्जबाग दिखा रहा है। बिहार और असम के परिणाम के बाद भी यह कांग्रेस को समझ नहीं आ रहा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस कमेटी ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के लिए प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया है शराबबंदी का वादा करने वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ के गली मोहल्ले में कोचियों  के माध्यम से शराब बेचने का अवैध धंधा कर रही है शराब को घर पहुंच सेवा बना दिया गया है इससे बड़ी शर्म की क्या बात हो सकती है कि आज शराब के नाम पर छत्तीसगढ़ को पहचाना जाता है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी उत्तर प्रदेश में गायों की चिंता कर रहे हैं जबकि 2 दिन पहले ही गौठान में भूख से गायों की मृत्यु हुई है ।रोका छेका की क्या स्थिति है । सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में मवेशी बैठे रहते हैं क्या यही छत्तीसगढ़ का मॉडल है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह से बेरोजगारी भत्ते पर कांग्रेस सरकार ने यू टर्न लिया है वह छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों के गालों पर तमाचा है 3 वर्ष तक भत्ता देने की बात कर रहे थे अचानक कहना कि हमने हमने वादा नहीं किया यह देश में विश्वासघात का कांग्रेस मॉडल है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!