पूर्व की रमन सरकार ने प्रदेश के युवाओं को नशा के गर्त में ढकेलने हुक्का बार खुलवाये थे, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार युवाओ को हुक्का की नशा संस्कृति से बचाने हुक्का बार बंद करने कड़े कानून बनाये – कांग्रेस

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व की रमन सरकार की सोच छत्तीसगढ़ के युवाओं को नशा के गर्त में ढकेलना था इसीलिए हुक्का संस्कृति की शुरुआत किए थे हुक्का बार खोलने की अनुमति प्रदान किए थे अधिकांश हुक्का बारों का संचालक भाजपा से जुड़े लोग ही रहे है। पूर्व की रमन सरकार ने जिस प्रकार से शराब दुकानों का सरकारी करण किया ठीक वैसे ही हुक्का बारों के संचालन को भी अनुमति दिया था मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ के युवाओं को नशा के गर्त से दूर रखने हुक्का संस्कृति को खत्म करने कड़े एवं मजबूत कानून बनाए हैं जिसको राज्यपाल महोदय के द्वारा अनुमोदन मिला है। छत्तीसगढ़ पूरे देश में हुक्का बार में प्रतिबंध लगाने कानून बनाने वाला पहला राज्य होगा जो देश के लिए मिसाल बनेगा।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार नशे के कारोबारियों को संरक्षण देती है यही कारण है कि अडानी के पोर्ट पर मिले 20,000 करोड़ से अधिक की हिरोईन मिलने के मामले को रफा दफा कर दिया गया। भाजपा देश के युवाओं को नशा में ढकेल कर आरएसएस के काले मंसूबे को पूरा करना चाहती है। युवा अगर नशा के गर्त में डूबा रहेगा तो मोदी सरकार से रोजगार नहीं मांगेगा आरएसएस के काले मंसूबों के खिलाफ खड़ा नहीं होगा और भाजपा मनमानी करते रहेगी। जैसा बीते 7 साल से हो रहा है। प्रदेश में अब हुक्का बारों का संचालन पर कड़ाई से प्रतिबंध लगेगा हुक्का बार चलाने वालों को कठोरतम एवं कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। छत्तीसगढ़ देश में एक मिसाल बनेगा जो अपने राज्यों में नशाखोरी को कठोरता से रोक लगाने के लिए काम कर रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!