सुबह सुबह जशपुर शहर के भ्रमण पर निकले कलेक्टर और एसपी, नगर के सफाई व्यवस्था की ली जानकारी, नगर पालिका अधिकारी को शहर की नियमित साफ सफाई करने के दिये निर्देश, आम लोगो से की ये अपील…..पढ़े पूरी ख़बर…..

Advertisements
Advertisements

कलेक्टर और एसपी ने आम जनता से अपील की लोग मास्क लगाकर ही बाहर निकले और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें तभी हम सब मिलकर कोरोना को मात दे पाएंगे

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने आज सुबह नगर का निरीक्षण करके जशपुर शहर के साफ सफाई की व्यवस्था का जायजा लिया। कलेक्टर ने नगर पालिका अधिकारी बसंत बुनकर को कोरोना संक्रमण की सुरक्षा को देखते हुए साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने के सखत निर्देश भी दिए हैं। कलेक्टर और एसपी ने लोगों को कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है, उन्होंने कहा कि लोग मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकले और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें आम जनता के सहयोग से ही हम सब मिलकर कोरोना को मात दे सकते है। कलेक्टर ने नगर पालिका अधिकारी को शहरों की नियमित साफ सफाई करने के लिए कहा है। कलेक्टर और एसपी ने बाकी नदी मुक्ति धाम के पास बनाए नगर पालिका की सेग्रीगेशन सेड का अवलोकन कि और शहरों के कचरे को एक जगह व्यवस्थित करने के निर्देश दिए, ताकि शहरों की साफ सफाई बनी रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!