राशनखोर सरकार ने गरीबों के अनाज पर डाका डाला – भाजपा

Advertisements
Advertisements

क्या गरीबों के हक के राशन की रकम भी कांग्रेस के ऑब्जर्वर ने यूपी चुनाव फंड के लिए भेज दी है?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश की जनता को कोरोना काल की वजह से केंद्र सरकार द्वारा दिये गए अतिरिक्त राशन को हड़पने का आरोप लगाते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक  ने कहा है कि पिछले दस माह से जनता के अतिरिक्त राशन पर डाका डालकर कांग्रेस सरकार ने तीन हजार करोड़ रुपये का महा घोटाला किया है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने आरोप लगाया है कि ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को अपने हक के अनाज के लिए इस लुटेरी सरकार के खिलाफ आंदोलन करना पड़ रहा है। भाजपा शुरू से यह कह रही है कि भूपेश बघेल सरकार केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दिया जा रहा अतिरिक्त अनाज हितग्राहियों को नहीं दे रही है। यह स्थिति पूरे प्रदेश में एक जैसी है। गरियाबंद से लेकर राज्य के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में जनता के हक का अतिरिक्त अनाज भूपेश बघेल सरकार खा गई। इस सरकार ने डकैतों को भी पीछे छोड़ दिया है। कहते हैं कि दस्यु गरीबों को नहीं लूटते लेकिन इस सरकार ने तो गरीब जनता को भी नहीं बख्शा।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि न्याय के नाम पर नौटंकी दिखाने वाली भूपेश बघेल सरकार ने गरीबों के अनाज पर डाका डालकर अपना असल चरित्र दिखा दिया है कि पचास साल तक देश लूटने वालों ने अब छत्तीसगढ़ की गरीब जनता से लूट मचा रखी है। भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार ने गरीबों के राशन पर लूटमार की है। वह महापाप कांग्रेस को बहुत भारी पड़ेगा। यह उजागर हो गया है कि कांग्रेस की सरकार किसी के साथ न्याय नहीं बल्कि गरीब जनता के साथ अन्याय कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि केंद्र सरकार एक-एक दाना अतिरिक्त अनाज का हिसाब भूपेश बघेल सरकार से लेगी तो इस लुटेरी सरकार को लेने के देने पड़ जायेंगे। कांग्रेस की सरकार पहले दिन से ही प्रदेश को चारागाह समझकर चर रही है। अवैध वसूली कर करके फंड बटोर रही है और अब तो गरीबों के राशन में हजारों करोड़ रुपये की हेराफेरी कर दी। उन्होंने सवाल किया है कि क्या गरीबों के हक के राशन की रकम भी कांग्रेस के ऑब्जर्वर ने यूपी चुनाव फंड के लिए भेज दी है?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!