अंजरेल के 20 परिवारों का हाल जानने कलेक्टर ने लांघा पहाड़, ईमली पेड़ के नीचे लगायी चौपाल, द्वितीय श्रेणी सड़क और देवगुड़ी निर्माण हेतु किया भूमिपूजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, नारायणपुर

जिले में नवपदस्थ कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी ने जिले की बागडोर अपने हाथों में लेते ही जिले ऐसे क्षेत्र जहां कभी कोई बड़ा अधिकारी नहीं पहुंचा, वहां पहुंचकर वहां रहने वाले लोगों का हालचाल जान रहे हैं और वहां शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी ले रहे हैं। कलेक्टर श्री रघुवंशी आज अंजरेल पहाड़ी के उस पार रहने वाले 20 परिवारों का हाल जानने 2 किलोमीटर पैदल चलकर अंजरेल गांव पहुंचें। अंजरेल पहुचंकर कलेक्टर ने ग्रामीण देवी-देवताओं की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। अंजरेल में कलेक्टर ने ईमली पेड़ के नीचे खाट पर बैठकर चौपाल लगायी और ग्रामीणों की समस्या सुनी। ग्रामीणों ने कलेक्टर को अपने बीच पाकर काफी खुश हुए और बारी-बारी से अपनी समस्याओं से कलेक्टर को अवगत कराया। ग्रामीणों ने सड़क, पेयजल, पुलिया आदि समस्या की जानकारी दी।

कलेक्टर श्री ऋतुराज रघुवंशी ने ग्रामीणों की समस्या को ध्यान में रखते हुए तत्काल ही द्वितीय श्रेणी सड़क एवं देवगुड़ी स्थल का भूमिपूजन किया। इस सड़क के बन जाने से गांव में रहने वाले 20 परिवारों के लगभग 120 ग्रामीणों को बेहतर आवागमन की सुविधा मिल सकेगी। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर श्री अभिषेक गुप्ता, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत नारायणपुर श्री घनश्याम जांगड़े, क्षेत्र के सरपंच, पंच, गायता, पुजारी, एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!