छत्तीसगढ़ में नाकारा और निकम्मी साबित हो चुकी कांग्रेस सरकार अब उप्र में ‘छत्तीसगढ़ मॉडल’ का ढोल पीट रही : भाजपा

Advertisements
Advertisements

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पूछा-  घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ मॉडल की बात शामिल करने वाली कांग्रेस स्पष्ट करे कि उप्र में कांग्रेस हारी तो क्या यह माना जाएगा कि छत्तीसगढ़ मॉडल महज़ जुमलेबाजी है?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में पूरी तरह नाकारा और निकम्मी साबित हो चुकी कांग्रेस सरकार अब उत्तरप्रदेश में ‘छत्तीसगढ़ मॉडल’ के नाम पर ढोल पीट रही है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तरप्रदेश चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में छत्तीसगढ़ की योजनाओं का उल्लेख कर उसी तरह काम करने का वादा किया है और यह भी कहा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ मॉडल के आधार पर चुनाव लड़ा जा रहा है। श्री श्रीवास्तव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस नेताओं से सवाल किया है कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस को कुल कितनी सीटें मिलने का अनुमान है? और, अगर कांग्रेस वहाँ सत्ता में नहीं आती है तो क्या कांग्रेस और प्रदेश सरकार यह मान लेगी कि छत्तीसगढ़ मॉडल उनका मनगढ़ंत मॉडल है, भ्रमित करने वाला मॉडल है, केवल इश्तहारों में दिखने वाला मॉडल है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि दरअसल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ में ऐसा कोई काम किया ही नहीं है, जिससे जनहित और कल्याण की भावना झलके और लोगों को वे काम पसंद आएँ। इससे पहले बिहार और असम के चुनाव में भी छत्तीसगढ़ मॉडल की लफ़्फ़ाजियाँ कांग्रेस और मुख्यमंत्री बघेल बहुत कर चुके हैं, लेकिन कांग्रेस को आख़िरकार मुँह की ही खानी पड़ी। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि अब तो बाक़ायदा कांग्रेस के घोषणा पत्र में उक्त छत्तीसगढ़ मॉडल की तर्ज़ पर विकास करने की बात शामिल की गई है, तो कांग्रेस नेता और प्रदेश सरकार यह भी स्पष्ट करें कि अगर उप्र में कांग्रेस को फिर मुँह की खानी पड़ी तो क्या यह मान लिया जाएगा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार और मुख्यमंत्री बघेल जो काम कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है और छत्तीसगढ़ मॉडल जैसी कोई बात महज़ जुमलेबाजी के अलावा कुछ नहीं है। श्री श्रीवास्तव ने सवाल किया कि क्या उप्र की जनता द्वारा छत्तीसगढ़ मॉडल की बात नकारे जाने के बाद भूपेश सरकार ज़रा भी शर्म महसूस कर सत्ता छोड़ने का नैतिक साहस दिखाएगी?

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!