पीएम मोदी ने नोटबंदी कर विदेश में जमा कालाधन तो नही ला पाये, कम से कम बैंको का पैसा लेकर भागे मोदी मेहुल चोकसी ऋषि अग्रवाल को ही पकड़ कर ले लाये – मोहन मरकाम

Advertisements
Advertisements

बैंक गरीबो का सोना नीलाम कर रही है और मोदी के मित्र बैंको को नीलाम करवा रहे है

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

गुजरात में हुए 22842 करोड़ रुपये के बैंक घोटाला पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मोदी भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी से विदेश में जमा काला धन देश मे तो नही ला पाये तो कम से कम देश के बैंको में जमा जनता का पैसा लेकर विदेश भागे लोगो को ही पकड़ कर ले आते और बैंको का पैसा वापस करवा देते। मोदी सरकार के नोटबंदी के बाद अब देश में बैकबंदी हो रही है मोदी के मित्र बैंकों का पैसा लेकर विदेश भाग जा रहे हैं और बैंक डूब जा रहे हैं। मोदी के पीएम बनने के बाद मोदी के मित्र बैंको का पैसा लेकर देश छोड़कर भाग रहे है। मोदी सरकार बीते सात साल में बैंक का पैसा लेकर भागे नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी को देश मे लाने एवं बैंको का पैसा वापस दिलाने में असफल रही है। मोदी सरकार की नीतियां ही गरीबो से लो और अपने चंद पूंजीपति मित्रो को दो तक सीमित है। मोदी सरकार के हम दो हमारे दो को फायदा पहुंचाने के नीतियों के चलते देश के किसान, मजदूर, कामकाजी महिलाये, छोटे मंझोले व्यापारी, ठेला, खोमचा वालो को आर्थिक मार पड़ रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार के साढ़े 7 साल के कार्यकाल में बैंकों का 5 लाख 35 हजार करोड़ रुपए का फ्रॉड हुआ है। मोदी सरकार में बैंकों ने देश के लोगों की गाढ़ी कमाई का 8 लाख 17 हजार करोड़ रुपए की राशि को बट्टे खाते में डाल दिया और 7 साल में 21 लाख करोड़ रुपए का एनपीए में इजाफा हुआ है। एबीजी शिपयार्ड और उसके मालिक ऋषि अग्रवाल ने 28 बैंकों को 22842 करोड़ पर का चूना लगाया है। मोदी सरकार के गलत नीतियों और कोरोना रोकने में हुई कुप्रबंधन के चलते देशभर में बैंकों में सोना गिरवी रखने वालों की तादाद बढ़ी है और बैंक अब गरीबों के सोना को नीलाम कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर मोदी भाजपा के संरक्षण में बैंकों के पैसा लेकर भागने वालों की संख्या में भी वृद्धि हुई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!