रायपुर ने दर्ज की टूर्नामेंट की सबसे बड़ी जीत, मड़वा को 113 रन से रौंदा, रायपुर रीजन और रायपुर सेंट्रल आज होंगे आमने सामने

Advertisements
Advertisements

पॉवर कंपनी में अंतर क्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में कोरबा के जीत का सिलसिला जारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ राज्य पॉवर कंपनी द्वारा आयोजित अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे दिन रायपुर क्षेत्र ने सबसे बड़ी जीत दर्ज की है। रायपुर रीजन ने एक तरफा मुकाबले में मड़वा की टीम को 113 रन के बड़े अंतर से हराया। दूसरे मुकाबलों में कोरबा पूर्व और कोरबा पश्चिम ने भी अपने – अपने मैचों में जीत दर्ज की जबकि बिलासपुर को हराकर अंबिकापुर ने जीत का खाता खोला।

बुधवार को हुए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन के लिए रायपुर रीजन के गौरव डोंगरे , कोरबा पश्चिम के गौरव गुप्ता, कोरबा पूर्व के शैलेष चौधरी तथा अंबिकापुर के मनीष खत्री को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में क्षेत्रीय कार्यालयों की टीमों के बीच 20-20 ओवरों के मैच खेले जा रहे हैं। प्रतियोगिता का फाइनल मैच 19 फरवरी को पॉवर कंपनी मैदान डंगनिया में होगा।

स्पर्धा के तीसरे दिन कंपनी मुख्यालय मैदान में हुए मैचों में कोरबा पूर्व ने रोमांचक मुकाबले में राजनांदगाँव को छह रनों से मात दी। यहीं खेले गए दूसरे मैच में कोरबा पश्चिम ने जगदलपुर क्षेत्र को 68 रनों के भारी अंतर से शिकस्त दी। इसके अलावा रियाज क्रिकेट मैदान में हुए दो अन्य मुकाबलों में रायपुर क्षेत्र ने मड़वा की टीम पर 113 रन की शानदार जीत दर्ज की। जबकि दूसरे मैच में अंबिकापुर ने बिलासपुर को छह विकेट से पराजित कर दिया.

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी की केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद द्वारा आयोजित इस अंतर क्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रदेश की कुल दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। इधर गुरूवार को रायपुर सेन्ट्रल और रायपुर रीजन की टीमें आमने सामने होंगी। जबकि कोरबा पूर्व और कोरबा पश्चिम टीमों के बीच भी सीधा मुकाबला होगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!