पॉवर कंपनी में अंतर क्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताबी मुकाबला शनिवार को

Advertisements
Advertisements

रायपुर क्षेत्र और कोरबा पश्चिम सेमीफाइनल में होंगे आमने सामने

फाइनल में जगह बनाने कोरबा पूर्व और अंबिकापुर में होगी भिड़ंत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी द्वारा आयोजित अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल एवं फाइनल मुकाबले कल 19 फरवरी को होंगे। पहला सेमीफाइनल मैच रायपुर क्षेत्र और कोरबा पश्चिम के बीच होगा। दूसरे सेमीफाइनल मैच में कोरबा पूर्व और अंबिकापुर क्षेत्र की टीम आमने- सामने होंगी। फाइनल दोपहर में खेला जाएगा। खेल समाप्ति पश्चात आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में पॉवर कंपनी के प्रबंध निदेशकगण श्रीमती उज्जवला बघेल , श्री एन.के.बिजौरा एवं श्री हर्ष गौतम मौजूद रहेंगे।   

प्रतियोगिता के पाँचवें दिन सभी लीग मुकाबले संपन्न हो गए। आज के पहले मैच में अंबिकापुर क्षेत्र ने रायपुर सेन्ट्रल को 6 विकेट से हराया। दूसरे मैच में कोरबा पूर्व ने जगदलपुर क्षेत्र को 19 रन से हरा दिया। एक अन्य मुकाबले में बिलासपुर क्षेत्र ने मड़वा की टीम को 7 विकेट से पराजित किया।  वहीं राजनांदगाँव ने दुर्ग क्षेत्र को 6 विकेट से शिकस्त दी।

लीग स्तर के अंतिम दिन के मुकाबलों में बिलासपुर क्षेत्र के विकास तिवारी , राजनांदगाँव के संजय कुमार, अंबिकापुर के राजेश यादव और कोरबा पूर्व के सुदेश्वर प्रसाद को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। प्रतियोगिता प्रभारी श्री मनोज वर्मा एवं केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के सचिव श्री आर.के.बंछोर ने उन्हें ट्राफी देकर सम्मानित किया। स्टेट पॉवर कंपनी की केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद द्वारा आयोजित इस अंतर क्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में प्रदेश की कुल दस टीमों ने हिस्सा लिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!