कांग्रेस सरकार पर बेरोजगार युवाओं से विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बेरोजगार युवाओं को कर्जदार बना रही है कांग्रेस सरकार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय  ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर बेरोजगार युवाओं से विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बेरोजगार युवाओं को काम देने के  नाम पर कर्जदार बना दिया गया है। यह सरकार युवा ठेकेदारों से काम तो करा रही है लेकिन उनका भुगतान नहीं कर रही। प्रदेश का सारा पैसा आखिर कहां जा रहा है कि नगरीय निकायों के कर्मचारियों को पगार नहीं मिल पा रही और पीडब्ल्यूडी का काम करने वाले युवा ठेकेदारों को भुगतान नहीं किया जा रहा। इन युवाओं ने बाजार से कर्ज लेकर सरकारी काम किया है, जिन्हें समय पर भुगतान करना सरकार की जिम्मेदारी है।

  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि सरकार एक तो विकास के कोई बड़े काम कर नहीं रही। जो छुटपुट काम निकल रहे हैं वे ई श्रेणी में पंजीकृत नए तथा युवा ठेकेदार कर रहे हैं लेकिन उनका भुगतान नहीं हो रहा। सरकार कर्ज लेकर घी पी रही है और जो शिक्षित बेरोजगार ई श्रेणी में पंजीकरण कराकर छोटी मोटी ठेकेदारी करके सरकार का काम कर रहे हैं उन पर कर्ज लद  गया है। वे कांग्रेस के राज में बेरोजगारी दूर करने का वादा पूरा होने की राह देख रहे थे लेकिन सरकार ने उन्हें कर्जदार बना दिया।

  जशपुर में पीडब्ल्यूडी दफ्तर में ऐसे युवा ठेकेदारों के प्रदर्शन का हवाला देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि पूरे प्रदेश में यही स्थिति है। कांग्रेस सरकार न तो वादे के मुताबिक रोजगार दे रही न ही बेरोजगारी भत्ता दे रही। अब तो घोषणा पत्र के वादों से भी साफ मुकर रही है। इस सरकार ने युवाओं को छलने का काम किया है और युवा ठेकेदारों को कर्जदार बना दिया है। सरकार ने पास उत्तर प्रदेश में लुटाने के लिए पैसा है लेकिन छत्तीसगढ़ के युवा ठेकेदारों को उनके काम के भुगतान के लिए पैसा नहीं है। इस सरकार ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाकर रख दिया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!