गलत नियत से घर में धुसकर युवति से करने लगा छेड़छाड़, विरोध करने पर पर्स लेकर भागा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल….

Advertisements
Advertisements

बदनियति से युवती के मकान में जबरन प्रवेश कर युवती से छेड़छाड़ कर हाथ मुक्का से मारपीट करने एवं उसके पर्स को छीनकर भागने वाले आरोपी मो. शाहिद अंसारी को अपराध पंजीबद्ध होने के 24 घंटे के भीतर चौकी मनोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा 

चौकी मनोरा में आरोपी के विरूद्ध धारा 354, 392 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि 35 वर्षीय युवती ने चौकी मनोरा में दिनांक 24.02.2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि शाम लगभग 04 बजे आरोपी मो. शाहिद अंसारी इसके घर में स्थित कमरे में जबरदस्ती प्रवेश किया और बदनियति से छेड़छाड़ करने लगा। प्रार्थिया द्वारा आरोपी को छेड़छाड़ करने से मना करने पर हाथ-मुक्का से मारपीट करने लगा एवं आवाज सुनकर प्रार्थिया की छोटी बहन आई तो उसके हाथ को मरोड़ दिया, उसके बाद प्रार्थिया से उसके पर्स को छीनकर भाग गया, उक्त पर्स में प्रार्थिया का आधारकार्ड, पेन कार्ड एवं अन्य दस्तावेज थे। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी मो. शाहिद अंसारी के विरूद्ध धारा 354, 392 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर चौकी प्रभारी मनोरा द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर पता-तलाश कर आरोपी को उसके गांव से अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया गया। प्रकरण में अपराध सबूत पाये जाने पर आरोपी मो. शाहिद अंसारी उम्र 36 वर्ष निवासी डड़गांव को दिनांक 25.02.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में स.उ.नि. चंदप्रकाश त्रिपाठी, आर. 565 इन्द्रजीत बंजारे, आर. 595 मनोज जांगड़े, आर. 217 बसंत कुमार खुंटिया की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!