पंधी में किया गया सूचना शिविर सह विकास फोटो प्रदर्शनी का आयोजन, ग्रामीणों ने रूचि से छायाचित्र प्रदर्शनी का किया अवलोकन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

जनसंपर्क विभाग द्वारा सूचना शिविर एवं छायाचित्र प्रदर्शनी के माध्यम से शासकीय योजनाओं की जानकारी आम लोगों तक पहुंचायी जा रही है। आज इस शिविर का आयोजन विकासखण्ड मस्तूरी के गांव पंधी में किया गया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने रूचि से छायाचित्र प्रदर्शनी का अवलोकन किया एवं शासकीय योजनाओं की जानकारी प्राप्त की।

शिविर का आयोजन सरपंच श्रीमती कलेंद्री वर्मा की अध्यक्षता में किया गया। शिविर में आये ग्रामीणों ने सभी योजनाओं की जानकारी एक ही स्थान पर मिलने पर संतोष जताया। फोटो प्रदर्शनी में छ.ग. सरकार की महत्वाकांक्षी योजना नरवा, गरवा, घुरवा और बाड़ी के क्रियान्वयन, राजीव मितान क्लब, स्वास्थ्य विभाग की मुख्यमंत्री हाट बाजार योजना, गढ़कलेवा योजना, मुख्यमंत्री खाद्यान्न योजना सहित विभिन्न योजनाओं को आकर्षक छायाचित्रों के माध्यम से प्रदर्शित किया गया। प्रदर्शनी स्थल पर जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित मासिक पत्रिका जनमन, संबल, किसान डायरी, युवा जोश झंकार, उन्नति का हर्ष सहित अन्य प्रचार सामग्री का निःशुल्क वितरण किया गया।

सूचना शिविर में ग्राम पंधी एवं समीप के ग्रामीण बिरेन्द्र सिंह चौहान, कार्तिक साहू, विकास, विक्रम, सुभाष, रूपेश, रजनी केंवट, सुनील देवांगन सहित बड़ी संख्या में अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

आगामी शिविरों की तिथियां – विकास फोटो प्रदर्शनी सह सूचना शिविर का आयोजन ग्राम पंचायत के हाट बाजारों में किया जा रहा हैं। 1 मार्च को मस्तूरी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत पचपेड़ी एवं 2 मार्च को विकासखण्ड कोटा के ग्राम पंचायत उमरिया-दादर में छायाचित्र प्रदर्शनी सह सूचना शिविर में ग्रामीणों को योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!