शंकरगढ़ क्षेत्र की ओर से पीकअप वाहन में चोरी का 37 रास बकरियों को लोड कर बगीचा की ओर ले जा रहे आरोपी अलाउद्दीन अंसारी को चौकी पण्डरापाठ एवं सुलेसा की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

आरोपी के साथ घटना में एक 17 वर्षीय अपचारी बालक भी शामिल

चौकी पण्डरापाठ में आरोपी के विरूद्ध धारा 41(1)(4) जा.फौ./379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 06.03.2022 को मुखबीर से चौकी प्रभारी पण्डरापाठ को सूचना मिली कि कोई अज्ञात व्यक्ति पीकअप वाहन में चोरी का बकरी लोड कर दनगरी से सुलेसा होते हुये बगीचा की ओर ले जा रहा है। इस सूचना पर तत्काल सुलेसा एवं पण्डरापाठ पुलिस द्वारा बंधकोना के पास घेराबंदी की गई, उसी दौरान सामने से आ रही पीकअप वाहन क्र.जे.एच.03 क्यू/7942 को रोककर तलाशी लिया गया, उक्त वाहन में 37 रास बकरियां लोड थी। उक्त बकरियों के संबंध में पीकअप वाहन में सवार अलाउद्दीन अंसारी से पूछताछ करने पर सही जानकारी नहीं दिया गया और न ही खरीद-बिक्री से संबंधित कोई दस्तावेज पेश किया गया। उक्त बकरियों को चोरी का होना संदेह होने पर जप्त कर आरोपी अलाउद्दीन अंसारी उम्र 40 साल निवासी बगडोल थाना बगीचा को दिनांक 06.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है, एवं सहआरोपी 17 वर्षीय अपचारी बालक को पूछताछ पश्चात् किषोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है। बकरी मालिकों का पता-तलाश की जा रही है।  

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी की गिरफ्तारी में स.उ.नि. जुनास केरकेट्टा, स.उ.नि. जोसिक राम कुर्रे, प्र.आर. 390 कृपा सिंधु तिग्गा, आर. चुन्नू राम, आर. कोसमोस, आर. आनंद कुजूर, आर. दाउद एक्का की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!