कारोबारियों को क्लीन चिट देने वाले भूपेश बतायें कितना फंड लिया है – विष्णुदेव साय

Advertisements
Advertisements

बघेल खुद बौखलाहट में मकान तुड़वाते हैं, जेल भेजते हैं-भाजपा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि आयकर विभाग की कार्यवाही एक सुनिश्चित प्रक्रिया के तहत तथ्यों के आधार पर होती है। जिन कारोबारियों के यहां आयकर विभाग की कार्यवाही हुई है, उन   कारोबारियों को क्लीन चिट देने वाले भूपेश बघेल बतायें कि यूपी चुनाव के लिए कितना फंड लिया है? उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल खुद बौखलाहट में मकान तुड़वाते हैं, मीडिया के लोगों को जेल भेजते हैं। उन्हें असहमति का एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं होता।

 प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल को आत्म अवलोकन करना चाहिए। वे अपनी फितरत आयकर विभाग पर थोप रहे हैं। क्या कारण है कि आयकर विभाग की कार्यवाही का अधिकृत ब्यौरा सामने आने के पहले ही मुख्यमंत्री ने इस कार्यवाही के दायरे में आये कारोबारियों को क्लीनचिट दे दी! कहीं ऐसा तो नहीं कि जिनके यहां आयकर विभाग की दबिश हुई, उनसे यूपी चुनाव के लिए फंड वसूला है और अब उनके समर्थन में बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं। भूपेश बघेल अपने पद की गरिमा को छोटी मैडम के पास छोड़ आये हैं लेकिन हम मुख्यमंत्री पद की गरिमा का सम्मान करते हैं इसलिए उनसे आग्रह है कि वे खानदान विशेष के दरबार में चाहे कितनी भी जी हजूरी करते रहें लेकिन छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद की गरिमा को नुकसान न पहुंचाएं।

  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री को इतनी तकलीफ़ एग्जिट पोल से हो रही है, पता नहीं परिणाम सामने आने के बाद क्या होगा। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग की रूटीन कारवाई पर सीएम का बौखलाना उल्टे चोर कोतवाल को डाँटे जैसा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!