दुकान के बाहर खड़ी पिकअप वाहन से 15 हजार रूपये का रेडीमेट कपड़ा चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ कपड़ा भी किया जप्त

Advertisements
Advertisements

पत्थलगांव स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठान के बाहर खड़ी पिकअप वाहन से रेडीमेट कपड़ा कीमती 15 हजार रू. की चोरी करने वाले आरोपी जगत राम को 24 घंटे के भीतर थाना पत्थलगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना पत्थलगांव में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 90/2022 धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी राहुल अग्रवाल निवासी पत्थलगांव ने दिनांक 13.03.2022 को थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया कि बीती रात्रि में इसके व्यापारिक प्रतिष्ठान के बाहर खड़ी पिकअप वाहन से रेडीमेट कपड़ा कीमती 15 हजार रू. को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध  थाना पत्थलगांव में धारा 379 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर उक्त चोरी के आरोपी जगत राम को अभिरक्षा में लेकर थाना पत्थलगांव लाया गया। आरोपी द्वारा उक्त चोरी का अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से चोरी किया हुआ 07 नग जींस, 08 नग सूट, लेगिस कुल कीमती 15 हजार रू. को जप्त किया गया। आरोपी जगत राम उम्र 42 साल निवासी चिड़रापारा पत्थलगांव के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् दिनांक 13.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी पत्थलगांव निरीक्षक एन.एल.राठिया, स.उ.नि. एन.पी. साहू, आर. 425 चंद्रषेखर सिंह, आर. 539 सुरेन्द्र निराला की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!