मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का श्रमजीवी पत्रकार संघ ने किया सम्मान, पत्रकार हित में लिए गए निर्णयों के लिए मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां रायपुर स्थित उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद अवस्थी के नेतृत्व में पत्रकारों के प्रतिनिधिमण्डल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का सम्मान किया और मुख्यमंत्री द्वारा पत्रकारों के हित में लिए गए कई अहम निर्णयों के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

श्री अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री बघेल प्रदेश पत्रकारों के शुभचिंतक है वें एक मित्र की भांति प्रदेश के पत्रकारों के हित में कार्य कर रहे है और उनकी समस्याओं का त्वरित निराकरण कर रहे है। श्री अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा मासिक समाचार पत्र के संपादकों को भी अधिमान्यता प्रदान की गई है साथ ही अधिमान्यता नवीनीकरण की अवधि को एक वर्ष से बढ़ाकर 02 वर्ष कर दी गई है। कोरोना काल में पत्रकार साथियों को इलाज के लिए सहायता राशि दी गई और कोरोना में मृत हुए पत्रकारों के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि प्रदान की गई। प्रदेश के पत्रकार इसके लिए मुख्यमंत्री श्री बघेल के प्रति आभारी है। पत्रकारों ने अपनी विभिन्न मांगों के संबंध में भी ज्ञापन सौंपा जिसमें मुख्यमंत्री ने सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर संघ के महासचिव श्री विश्व दीपक राई सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए बड़ी संख्या में पत्रकारगण उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!