मां की मृत्यु होने से पुत्र ने अंधविश्वास में आकर मांमी की कर दी हत्या, लोहे के बसूला से सीर पर किया वार, ईलाज के दौरान हो गई मृत्यु, पुलिस ने आरोपी भांजे को कर लिया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

अंधविश्वास में लोहे का बसूला से 60 वर्षीय महिला के सिर में वारकर हत्या करने वाले आरोपी नंदकिशोर राम को थाना सन्ना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

थाना सन्ना में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 44/22 धारा 458, 302 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

घटना दिनांक 18.04.2022 की रात्रि में मृतिका बंधनी बाई अपने पति के साथ ग्राम करदना स्थित घर में सो रही थी, उसी दौरान लगभग 09 बजे इनके गांव का रिश्तेदारी का भांजा नंदकिशोर राम इनके घर के अंदर जबरदस्ती प्रवेश किया और अंधविश्वास में बंधनी बाई को मेरी मॉं को मार दी हो कहकर वहां रखे लोहे का बसूला से तीन बार बंधनी बाई के सिर को मार दिया, जिससे वह बेहोश होकर जमीन में गिर गई। बंधनी बाई को परिजनों के सहयोग से ईलाज हेतु जिला अस्पताल अंबिकापुर ले जाया गया था जिसकी ईलाज के दौरान दिनांक 20.04.2022 के प्रातः में मृत्यू हो गई। डॉक्टर द्वारा पी.एम. रिपोर्ट में सिर में चोंट लगने से बंधनी बाई की मृत्यू होना लेख करने पर प्रकरण में धारा 458, 302 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।  

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना सन्ना एवं चौकी सोनक्यारी द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर पता-तलाश कर प्रकरण के आरोपी नंदकिशोर राम को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उक्त घटना को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का बसूला को जप्त किया गया। आरोपी नंदकिशोर राम उम्र 33 साल निवासी करदना चौकी सोनक्यारी थाना सन्ना को दिनांक 21.04.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।     

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक भरतलाल साहू, स.उ.नि. देवनारायण यादव, प्र.आर. 359 प्रभन साय, आर. 139 महेष्वर यादव, आर. उमेश भारद्वाज की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!