जशपुर कलेक्टर ने फरसाबहार विकास खंड के गोठान आंगनबाड़ी और स्कूल का किया आकस्मिक निरीक्षण, कुनकुरी से लवकेरा मार्ग के निर्माण कार्य में प्रगति लाने के दिए सख्त निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज फरसाबहार विकास खंड के ग्राम पंचायत लवाकेरा के गोठान, आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण किया और स्व सहायता समूह की महिलाओं द्वारा किए जा रहे गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने समूह की महिलाओं को वरमी कम्पोस्ट खाद बनाने के साथ अन्य रोजगार मुखी कार्यों से अतिरिक्त आय प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने आंगनबाड़ी केन्द्र में छोटे बच्चों को पोषण आहार देने के साथ ही छोटे बच्चों के शैक्षणिक क्षमता विकास करने के निर्देश दिए हैं। निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्माण कार्य का भी अवलोकन किया और कोतेबिरा मंदिर के आस-पास साफ सफाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कुनकुरी से लवकेरा मार्ग के कार्य में प्रगति लाने के सख्त निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान पंडरीपानी गोठान, शासकीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल का भी निरीक्षण करके अपूर्ण कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर फरसाबहार एसडीएम मो शबाब खान और अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!