रंगकर्मी श्री मिर्जा मसूद को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो लाख रुपये की आर्थिक मदद, संस्कृतिकर्मियों ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध रंगकर्मी एवं ख्यात उद्घोषक श्री मिर्जा मसूद को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दो लाख रुपये की आर्थिक मदद पहुंचाई गई है। सुप्रसिद्ध रंगकर्मी की जरूरत के समय राज्य शासन की ओर से की गई इस पहल पर प्रदेश के सभी साहित्यकारों एवं संस्कृतिकर्मियों ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का धन्यवाद व आभार जताया।

गौरतलब है कि बीते लम्बे समय से रंगकर्मी श्री मिर्जा मसूद स्वास्थ्यगत परेशानियों से जूझ रहे हैं। इस बीच उन्हें आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। राज्य के मुख्य सचिव श्री जैन को इस संबंध में जानकारी मिली, तो उन्होंने श्री मसूद के रंगकर्म क्षेत्र में योगदान के लिए राज्य की ओर से सम्मान व्यक्त करते हुए उन्हें आर्थिक मदद देने की पहल की। इसके लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया गया। आज रायपुर कलेक्टर श्री सौरभ कुमार ने तहसीलदार के जरिए श्री मिर्जा मसूद के नुरानी चौक, राजातालाब स्थित निवास भेजकर मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत दो लाख रुपये की राशि का चेक उन्हें प्रदान किया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!