कॉन्क्लेव ऑन एंटरप्रेन्योरशिप : उद्यमिता विशेषज्ञों ने की बस्तर के नव उद्यमियों से चर्चा

Advertisements
Advertisements

विशेषज्ञों ने बस्तर के उद्यमियों को बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए दिए विभिन्न टिप्स

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

कॉन्क्लेव ऑन एंटरप्रेन्योरशिप कार्यक्रम के तहत देश भर से आए उद्यमिता विशेषज्ञों ने बस्तर के नव उद्यमियों के साथ चर्चा की। इस अवसर पर बस्तर स्टार्टअप्स ने उद्यमियों विशेषज्ञों से अपने बिजनेस के बारे में बताया। बस्तर जिले में आयोजित चार दिवसीय कॉन्क्लेव ऑन एंटरप्रेन्योरशिप कार्यक्रम के तीसरे दिन जगदलपुर स्थित कलेक्ट्रेट के प्रेरणा हॉल में देश भर से आए उद्यमी विशेषज्ञों ने बस्तर के उद्यमियों से चर्चा की। इस अवसर पर उद्यमियों ने अपने शुरु किए स्टार्टअप के बारे में विशेषज्ञों को बताया।

देश भर से आए विशेषज्ञों ने बस्तर के उद्यमियों को उनके बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न टिप्स दिए। इस कार्यक्रम में अनेक्सप्लोड बस्तर,  तुपकी शॉट्स, ट्राइबल टोकनी साथ 10 स्टार्टअप्स ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया लिया। अनएक्सप्लॉर्ड बस्तर के फाउंडर जीत सिंह आर्य ने  अपने किए गए स्टार्टअप्स ट्रैवल और टूरिज्म के बारे में उद्यमी विशेषज्ञों को बताया। साथ ही जीत सिंह आर्य बस्तर में टूरिज्म को बढ़ाने के लिए लगातार कार्य कर रहे है।

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की निदेशक प्रो. शालिनी भारत ने भी यहां के स्टार्टअप्स की जमकर तारीफ की। उन्होंने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए सलाह भी दिए। साथ ही कहा कि बस्तर के युवाओं में जोश की कमी नहीं है ये युवा आगे चलकर बढ़े स्टार्टअप्स बनेंगे। जम्मू कश्मीर से आए जावेद अहमद ने बस्तर के युवाओं में बिसनेस आइडिया की सराहना करते हुए कहा कि यहां पर आकर नए उद्यमियों और उनके आइडिया से रूबरू होने का मौका मिला।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!