पति को हमला कर घायल कर पत्नी से दुष्कर्म करने के दो नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

शादी सामारोह से वापस लौट रहे दंपति का पीछा कर पति के साथ मारपीट कर उसकी पत्नी से सामुहिक दुष्कर्म करने वाले 2 अपचारी नाबालिग बालकों को संरक्षण में लेकर बाल संप्रेषण गृह भेजा गया,

उक्त घटना में शामिल सह आरोपी शुभम टोप्पो को बगीचा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में,

आरोपियों से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल को किया जप्त

थाना बगीचा में आरोपीगणों के विरुद्ध भादवि की धारा 341, 376 (घ) के अंतर्गत अपराध क्रमांक 65/2022 पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 30अप्रैल 2022 को थाना बगीचा में पीड़िता महिला ने उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह दिनांक 26 अप्रैल 2022 को अपने पति के साथ एक शादी कार्यक्रम में गई थी, शादी समाप्त होने पर दिनांक 28 अप्रैल 2022 के प्रातः 3 बजे अपने पति के साथ मोटर सायकल से अपने घर बगीचा क्षेत्र में जाने के लिये निकली थी. कुछ दूर जाने पर पीछे से 1 मोटर सायकल में 3 लड़के इनका पीछा करते हुये आये, जब पीड़िता एवं उसका पति जंगल रास्ता के पास पहुंचे थे तो तीनों लड़के अपना मुंह में कपड़ा बांधे हुये थे.

जो पीड़िता के द्वारा पूछने पर कि आप लोग कौन हो इतने में एक लड़का पीड़िता को पकड़ लिया और अन्य 2 लड़के इसके पति के साथ मारपीट करने लगे। इसके पति के द्वारा बचने के लिये एक लड़के को पत्थर उठाकर मारा जिससे उसके सिर में चोंट लगने से वह बेहोश होकर गिर गया एवं उसका पति भी जमीन में गिरकर बेहोश हो गया। उक्त दोनों लड़कों ने पीड़िता के मुंह को कपड़ा से दबा कर जंगल के भीतर ले जाकर दुष्कर्म किया एवं घटना घटित कर वहां से फरार हो गये। पीड़िता द्वारा दिनांक 30 अप्रैल 2022 को थाना बगीचा में  रिपोर्ट  करने पर थाना बगीचा में आरोपियों के विरूद्ध धारा 341, 376 (घ) भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान पता-तलाश कर दबिश देकर घटना के आरोपीगण 2 अपचारी बालक उम्र 16 वर्ष एवं 17 वर्ष को संरक्षण में लिया गया एवं 1 अन्य आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपियों द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किये एवं उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल को जप्त किया गया। अपचारी बालक उम्र 16 वर्ष एवं 17 वर्ष को बाल संप्रेषण गृह भेजा गया, सहआरोपी शुभम टोप्पो उम्र 18 साल निवासी दर्रीपारा पत्थलगांव को दिनांक 1मई 2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक सकलु राम भगत, प्रधान आरक्षक 347 मनोज सिंह, आरक्षक सुधीर मिश्रा, आरक्षक फुलजेंस खलखो का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
error: Content is protected !!