विवाहिता महिला को घर में अकेला पाकर बेईज्जत करने की नियत से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पण्डरापाठ पुलिस ने किया गिरफ्तार,

Advertisements
Advertisements

चौकी पण्डरापाठ में आरोपी ओमप्रकाश गुप्ता के विरूद्ध अप.क्र. 06/2022 धारा 354, 451 भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार प्रकरण का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि चौकी पण्डरापाठ क्षेत्रांतर्गत रहने वाली विवाहित महिला ने दिनांक 8 जनवरी 2022 को चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह दिनांक 7 जनवरी 2022 के शाम के लगभग 4 बजे अपने 3 वर्षीय बालक के साथ घर में अकेली थी, उसके पति किसी कार्य से बाहर गये हुए थे, उसी दौरान ओमप्रकाश गुप्ता अपने मोटर सायकल से प्रार्थिया के घर के बाहर आया और आवाज देकर उसके पति के संबंध में पूछा, प्रार्थिया द्वारा उसे घर में बच्चे के साथ होना बताई। इतने में ओमप्रकाश गुप्ता घर के दरवाजा को धक्का देकर प्रार्थिया के पास आया और उसे बेईज्जत करने की नियत से छेड़छाड़ करने लगा. प्रार्थिया मौका देखकर ओमप्रकाश गुप्ता को धक्का देकर वहां से निकलकर रोड में आ गई और रोड में आ रहे प्रार्थिया के पति एवं अन्य लोगों को अपने साथ घटित घटना के संबंध में बताई। आरोपी मौका देखकर वहां से भाग गया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध भा.द.वि. धारा 354, 451 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

प्रकरण की विवेचना दौरान प्रकरण के आरोपी की लगातार पता-तलाश की जा रही थी। पता-तलाश कर आरोपी ओमप्रकाश गुप्ता उम्र 24 साल निवासी सुलेसा चौकी पण्डरापाठ को अभिरक्षा में लेकर दिनांक 5 मई 2022 को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की गई है। प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी की गिरफ्तारी में चौकी प्रभारी पण्डरापाठ स.उ.नि. संतोष सिंह , प्र.आर. विनोद भगत, आर. आनंद मिंज, आर. तिलक साय, आर. प्रीतम टोप्पो की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!