जशपुर कलेक्टर ने दुलदुला एवं कुनकुरी के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय का किया निरीक्षण, विद्यालय में आवश्यक सुविधा व कक्षाओं के संचालन के संबंध में ली जानकारी

Advertisements
Advertisements

इंडोर स्टेडियम के निर्माण कार्य में तेजी लाने एवं गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज विकासखंड दुलदुला के एवं कुनकुरी के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यमिक विद्यालय एवं कुनकुरी के  निर्माणाधीन इंडोर स्टेडियम का निरीक्षण किया।  उन्होंने विद्यालय के शेष निर्माण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। इस अवसर पर एसडीएम श्री रवि राही, जनपद सीईओ सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

श्री अग्रवाल ने विद्यालय भवन के विभिन्न कक्षाओं, प्रयोगशाला, पुस्तकालय  कम्प्यूटर लैब सहित पूरे परिसर का अवलोकन करते हुए आवश्यक सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने विद्यालय प्रांगण की नियमित रूप से साफ- सफाई करने की बात कही। साथ ही अपूर्ण कार्याे को जल्द से जल्द पूर्ण कराने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। श्री अग्रवाल ने विद्यालय में शिक्षकों की उपलब्धता एवं बच्चों की दर्ज संख्या की जानकारी लेते हुए कक्षाओ के संचालन के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान कलेक्टर श्री अग्रवाल ने कुनकुरी के सलियाटोली में निर्माणाधीन इंडोर स्टेडियम का भी अवलोकन किया। उन्होंने स्टेडियम के निर्माण कार्य मे प्रगति लाने एवं शीघ्र पूर्ण कराने के लिए अधिकारियों को निर्देष दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता पर किसी तरह की लापरवाही न हो इसका विषेष ध्यान रखा जाए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!