जनमन पत्रिका का नव संकल्प जशपुर के छात्रों में किया गया वितरण

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं एवं प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उपयोगित है पत्रिका- छात्र

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से राज्य शासन द्वारा जनमन सहित अन्य पत्रिकाओं का नियमित रूप से प्रकाशित कराकर जनसम्पर्क विभाग के माध्यम से वितरण कराया जा रहा है। इस कड़ी में आज

 नव संकल्प संस्थान के छात्रों को जनमन सहित अन्य पत्रिकाओं का वितरण जनसम्पर्क विभाग के माध्यम से छात्र-छात्राओं को किया गया।

नव संकल्प संस्थान के प्राचार्य श्री विजय रक्षित ने छात्रों को पत्रिका प्रदान की। साथ ही उन्होंने सभी छात्रों से जनमन पत्रिका में दिए गए लेख एवं जानकारी से होने वाले लाभ के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जनमन एवं अन्य पत्र-पत्रिकाएं छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा संचालित योजनाओं के संबंध में जानने के साथ ही विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए उपयोगी है। आप सब इसका  अध्ययन कर लाभ उठाएं।

इस अवसर पर नव संकल्प के छात्रा कुमारी अनुराधा चौहान, अंजली यादव, ममता यादव, बबीता यादव और किरण भगत ने कहा कि शासन से प्राप्त जनमन एवं अन्य पत्रिका से उन्हें प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने में मदद मिलती है साथ ही छत्तीसगढ़ शासन की योजनाओं के बारे में भी जानकारी मिल जाती है। जिससे वे अपने घरों एवं गांवों में जाकर किसान एवं ग्रामीणों को भी जानकारी देते हैं। छात्रों ने छत्तीसगढ़ शासन को जनता की हित में पत्रिका निकलने के लिए धन्यवाद दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!